Popcorn ke saath baithi hu bas dekhne ke liye😎Hai na behen... I am excited to watch lagaan 2.0😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Popcorn ke saath baithi hu bas dekhne ke liye😎Hai na behen... I am excited to watch lagaan 2.0😆
Originally posted by: ..RiMi..
Scarlett tum yahi karo 🤪🤣
Are dekho na..Aaj Subah se sab gadbad ho rahi hai...😆
Mera dimaag bhi corrupt hogaya..🤣
he was the second batuk but after lock down he was replaced with the current one
Originally posted by: T-Scarlett
Are dekho na..Aaj Subah se sab gadbad ho rahi hai...😆
Mera dimaag bhi corrupt hogaya..🤣
Welcome to durga shakti Laghu mahila team 🤣
Mini and Gw: dil vaale puchde ne chaaaaa oooooo🤪
he was the second batuk but after lock down he was replaced with the current one
Ye log sahi me maal phunk ke article chhaapte hain🤣🤣
please tell me mini isn't GW's wife but gf 😆
she could be anything but wife of GW seems impossible to me 🤪
i mean come on yaar GW ki choice itni kharab nehi ho sakti ki mini jaisi ladki se direct shadi karle 🤓
also a rude n tyrant type britisher like him marrying an indian girl looks even more an impossible thing to me 😳
Originally posted by: Shubhdeepk
Popcorn ke saath baithi hu bas dekhne ke liye😎
I'm also very excited for the upcoming track..🤪
Mere GreenRudh saath hoge
Binoy to mini:Mujhko saja mili pyaar ki,
Esa kya gunaah kiya ki lutgaye haan lutgaye
teri mohabbat mein.
Originally posted by: ..RiMi..
Welcome to durga shakti Laghu mahila team 🤣
Oye...nahi Rimi..😆
Kal tak theek jo jayega mera dimaag🤣