Originally posted by: merryyura
Kabir is giving me nayi naveli bahu wali vibes. Jisne pyaar ke liye shaadi toh kar di ghar ke bete se but ghar wale accept nahi kar rahe toh unhe manane ke liye koshish kiye ja raha hai.
Eeessshhaaa 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
Kabir is giving me nayi naveli bahu wali vibes. Jisne pyaar ke liye shaadi toh kar di ghar ke bete se but ghar wale accept nahi kar rahe toh unhe manane ke liye koshish kiye ja raha hai.
Eeessshhaaa 🤣🤣
congratulations🥳Originally posted by: SoniRSippu21
Yayy IMMJ2 no. 1 in chaska meter😃
Hum phir se number 1
Ab humesha aese hi rahe
Hw did K has full right on VR Mansion ...AP is out of her mind
wo sahi kab thi?
Originally posted by: merryyura
Kabir is giving me nayi naveli bahu wali vibes. Jisne pyaar ke liye shaadi toh kar di ghar ke bete se but ghar wale accept nahi kar rahe toh unhe manane ke liye koshish kiye ja raha hai.
Lol😆🤣
Yesssss🥳🥳
Vansh ne hamesha hamari dil o par raaj kiya hai
Hamari aakri saas tak Vansh hi hamari dil par raj karenga
Kya dialogue hai Riddhu 😃
Originally posted by: merryyura
Kabir is giving me nayi naveli bahu wali vibes. Jisne pyaar ke liye shaadi toh kar di ghar ke bete se but ghar wale accept nahi kar rahe toh unhe manane ke liye koshish kiye ja raha hai.
Pehle din meetha bhi banaya🤣
And shagun mein mili insult😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
mera mood nahi bas maine dining table wala scene dekha
Ahhh!!!
Mai toh riddhima ko dekhne ke liye lagayi hun.
Yeh anubir ka drama kal tak khatam kar de and Vihaan ko wapas le aaye 😵
moi aaj Kabir se naraz hu ... bahut naraz hu 😒 😒
wo aise kaise kar sakta hai ... kaise 🥺 🥺 💔
moi sab kuch seh sakti hu ... lekin ye
kyu kiya tumne Pineapple cake ka murder Kabir ... kyu 😭 🤪 🤪
Heartless killer 😡
Originally posted by: merryyura
Kabir is giving me nayi naveli bahu wali vibes. Jisne pyaar ke liye shaadi toh kar di ghar ke bete se but ghar wale accept nahi kar rahe toh unhe manane ke liye koshish kiye ja raha hai.
🤣 🤣