Originally posted by: MafiaQueen17
Mera aangre sirf mera he dialogue k sath๐คฃ
Ridhu- Abe me lead hu. Tu haat yaha se ๐คฃ
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MafiaQueen17
Mera aangre sirf mera he dialogue k sath๐คฃ
Ridhu- Abe me lead hu. Tu haat yaha se ๐คฃ
good afternoon snehuOriginally posted by: nimarious
Afternoon everyone ๐ค
Originally posted by: MafiaQueen17
Kya hua tuje ?
Long story yaar.
Meri teacher khud ki galti ke liye sab ke samne mujhe insult kar diya ๐ค
Originally posted by: .shivi396
Nahi kal time hi nahi mila
Subah se pooja bhagwan ki,gaadi ki
Fir bua ke ghar Bhaiduj
Fir meri hostel friends se mili 3 saal baad
Fir dusre cousins ke saath 2 hrs nikal gaye๐
Baaki bohot log mile
Corona hai to koi nahi aayega soch tha
Fir bhi achchha raha New year๐ฅณ
Oh wow tu to pora bzy thi kal....
Wow bht logo se reconnect kia tune kal....good to hear yarr....
Aur aaj koi blast from the past hua kya๐คฃ
Originally posted by: Shooting-Star
Ridhu- Abe me lead hu. Tu haat yaha se ๐คฃ
๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Aangre behosh๐คฃ
Haa...kyuki use posts badhane hai wo jaldi aayegiOriginally posted by: nimarious
Itna viswas ๐๐
Hiii rishi....how r u?
aur ye pahele emoji ka matlab kya hai ? Muh bigadna kya ?Originally posted by: nimarious
Itna viswas ๐๐
Waise AP-K jab baat kar rahe the toh I was like- itne bade mastermind samjhte ho khud ko,Kabhi darwaaza band karne ke liye hota hai ye nahi sikha๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: Shooting-Star
Long story yaar.
Meri teacher khud ki galti ke liye sab ke samne mujhe insult kar diya ๐ค
Arey yaar๐