Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🤣🤣🤣Originally posted by: EmeraldPrincess
Na niklo bahar to mummy chillati h ki saara kaam krne ka theka mera h kya🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Mujhe jyada time lagega
Agar maine dhyan se na padha na to wo mujhe dantegi😂
Mein dhyan se hi padha...
Meri padhne ka speed bohot hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Okay time mil jaye toh dekh lungi...
Horror movie raat KO dekhne mein maza ata hai...
Yepp wo bhi akele
Originally posted by: Manisha_IF
Mujhe jyada time lagega
Agar maine dhyan se na padha na to wo mujhe dantegi😂
Dhyan se padhneki zaroorat nehi hai woh automatic hojayega jo update hai chill🤣🤣
Okkk...
Jab time mile padh lena
Uske FF me asli mafia vali image hai vansh ki...
Isliye mujhe wo jyada achcha lagta hai
1 week lag jayegi...
Mein neha k saath promote Hui thi...
13 oct...
Kal hi 400 post kr daale isne, mere bhi 300+ ho gye the kal
Ruk me tujhe wo thread dikhati hu