itni jaldi😲Originally posted by: dusk2dawn
Btw I read on EDT that new episode has uploaded
Voot sudhar gaya kya?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
itni jaldi😲Originally posted by: dusk2dawn
Btw I read on EDT that new episode has uploaded
Voot sudhar gaya kya?
Originally posted by: dusk2dawn
I rarely watch live.. agar mujhe update se dekhne laayak lagta hai episode then only I watch it live.😆
😆😆 sahi hai boss
Originally posted by: merryyura
Good morning all🤗
Gm🤗
Hello soni 😳
Originally posted by: merryyura
Hello soni 😳
How r u?😳
Originally posted by: Lipstickqueen
I think they will be a lot of fun.
Aaj voot ne meherbani ki epi jaldi upload hogaya 😆
But epi m vansh ka ek bhi scene nhi tha
Originally posted by: nimarious
Aaj voot ne meherbani ki epi jaldi upload hogaya 😆
But epi m vansh ka ek bhi scene nhi tha
Ohhh epi dekhli? Kya hua aaj? Kaun bachaya ridz ko
Originally posted by: veil_of_roses
I am nervous Gur has raised my expectations par pata hai makers saare umeed pe pani pher dena hai
Vihaan aka vansh will only take revenge from Riddhu 🤦🏽♀️
Yes sachme gur k drabbles padhke meri bhi expectations badh gyi h....😔
Ha wo aa to ussi k liye rha h🤢Usse torture krne
Mein bhi mast. Epi aagaya dekha kya? U have voot?