🤣Originally posted by: Lipstickqueen
Yes, we’ve talked all sorts of nonsense. 😂. How execution is off, poor Rrahul is puffy, Ridz is dumb and other shows to watch.
Ohho...itni sari bate ho gai yaha
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
🤣Originally posted by: Lipstickqueen
Yes, we’ve talked all sorts of nonsense. 😂. How execution is off, poor Rrahul is puffy, Ridz is dumb and other shows to watch.
Ohho...itni sari bate ho gai yaha
good morning darshi🤗Originally posted by: dusk2dawn
Gm mani dear. Happy bhai dooj..🤗
Waise bhai dooj ke din kabz ki entry huyi sister ke sasuraal mein..🤣
Ridhu ab bhai ko achcha achcha khana banake khilayegi🤣
Yes 😆
Originally posted by: Manisha_IF
good morning darshi🤗
Ridhu ab bhai ko achcha achcha khana banake khilayegi🤣
Usme thoda zeher bhi mila de..🤣
Or thode kankar patthar mila de atleast ekaad daant tut jaaye uske bhai ka..🤣
🤣🤣🤣Originally posted by: dusk2dawn
Usme thoda zeher bhi mila de..🤣
Or thode kankar patthar mila de atleast ekaad daant tut jaaye uske bhai ka..🤣
Wo kaisa lagega jab uska daant tut jayega🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Fast forward kar do naah..😆
Live aaraha tha
Originally posted by: SoniRSippu21
Hello, koi hai😳
Main hoon.😆
Originally posted by: dusk2dawn
Main hoon.😆
Darshi🤗
Originally posted by: SoniRSippu21
Live aaraha tha
Ohh .. ya live mein there is an issue . Thats why I don’t watch live, dvr kar leti hoon.