Originally posted by: Manisha_IF
Do naav me per nahi rakh sakte na
Dubne ka chance hai
Na ghar ka na ghat ka waisi halat ho jaye
Yaha bhi samaj na aaye waha bhi samaj na aaye
Ha sahi ....
Tera new year kaisa rha ?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Manisha_IF
Do naav me per nahi rakh sakte na
Dubne ka chance hai
Na ghar ka na ghat ka waisi halat ho jaye
Yaha bhi samaj na aaye waha bhi samaj na aaye
Ha sahi ....
Tera new year kaisa rha ?
I’m waiting for the day when I’ll get to see Anupriya dying
Originally posted by: SilentEyes7
Hum dono sabk posy KO quotes karte hai...
Maine break le lia beechme bht lamba😆
Kali puja dekhne gyi thi ....
Originally posted by: SoniRSippu21
Hii yes we r here
Hey soni🤗
moi saara post randomly padh rahi hu ... detail mein nahi 🤪 🤪
does that make sense :P 🤔 🤣
M to detail m padhkar bhi nhi samjh payi kuch 🤪🤪
Originally posted by: RishiGirl
I’m waiting for the day when I’ll get to see Anupriya dying
O bhi vansh ya riddhu ki hato...
Mein toh 6 baje ghar ayi...
Toh mein active thi...
Ha ussi ne kaha tha 17 tk wait krungi promote hone ka ....aise bday aur promotion dono saath m hoga🙄
Mujhe bhi De surety...