Originally posted by: SilentEyes7
Hmmm...karti rahugi...
But kuch der band rahega abhi car mein hu ishliye kar Rahi hu...
Oh acha...ha kar kar aur jaldi se promote hoja ....😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SilentEyes7
Hmmm...karti rahugi...
But kuch der band rahega abhi car mein hu ishliye kar Rahi hu...
Oh acha...ha kar kar aur jaldi se promote hoja ....😆
Originally posted by: scorp1AN
Woh mariya hai 🤣🤣
Abe me cloud kab bani ? 🤣
me bhiOriginally posted by: nimarious
M do do forum m active nhi reh skti 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
nahi tune kaha khulle mein PDA not allowed🤣
akele mein kaun sa PDA kiya hai tune?🤪🤣
David k papa se puchna hoga 🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
Woh mariya hai 🤣🤣
mariya udti nahi hai😆
aur udegi bhi to tujhe apne upar baithakar saath nahi lekar jayegi🤣
Fiaa tum aagayi 🤗
Chalo humme Nnie aur Yaya ka breakup karwana hai 🤪 😈
🤣 🤣
Kyu? Sab CCwale unke rishtey k khilaf kaise hogaye?😲🤣🤣
Moi Nnie aur Yaya ke picche padi hu
Rishi apne dream ke baare mein bol rahi hai
Tum aur Tara sab ko beech beech mein quote kar rahi hai 🤣 🤣
🤣🤣hm apne post bada rhe h....
Wah di aap sab kuch pata h 😆
🤣Originally posted by: scorp1AN
Wo dono? Meri peeche? Main din main sapne nahi dekhti any di 🤣🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Abe me cloud kab bani ? 🤣
Jahan bhi main hu tu bhi wahan honi chaiye pinky 🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
Aye pinky, main just reply kar rahi hu🤣🤣
Good chinki🤣
Wese itni der k liye bye boli tu ?🤣