Originally posted by: EmeraldPrincess
be hum to pagla hi jayenge, aur saath mein poochne wale bhi🤪🤣
🤣🤣 i can assure you i will not ask something🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
be hum to pagla hi jayenge, aur saath mein poochne wale bhi🤪🤣
🤣🤣 i can assure you i will not ask something🤣🤣
Bhai k saath beth k twisted dekh rahi thi...😛
Mamta was part of Naagin :o :O
mujhe nahi pata tha 🤪
Jo bhi kare ... please achche se kare 🙏 🙏
bus itni si umeed hai 🙇♀️
naagin 3 n dd ki haalat dekhke mujhe seriously iss show ke liye doubt hai🤣
but forum m to rahungi hi main😆
Haan khub grill karna next Mastermind ko 😈
mere maan mein ek naam hai ... just waiting to confirm moi aur Mods similar sochte hai ki nahi 🤪 🤣 🤣
Ha koshish krungi 😆🤣
Agar naam match hua to mujhe pm krna aur agar na ho tb bhi pm krna 🤣😆
Nehuuuuu
bachne ki koshish😳🤣
Originally posted by: nimarious
🤣🤣
Meri bhi😆....arshu k questions phir bhi thk the....but anysia di aur gur ko to sachme grill kr dia tha sabne 😆
🤣🤣
bychance galtise mujhe mastermind mention kiya toh pm kardena coz i am never going to open that thread in my life🤣 its very dangerous🤣
Nnie zaroor banegi Mastermind
but I don't think iss hafte banegi
Originally posted by: EmeraldPrincess
Yepp. And wo black shirt wala bts bhi. Beard kaatne se pehle hi shoot kar liye inhone baad ke sequence😆
Ha fake beard itna acha nahi lagega unhe bhi pata h😆😆