Originally posted by: EmeraldPrincess
Usne chic daali thi uske baare m bola🤣
N use batana chahti thi uski lines isse bhi jyada ghatiya lgti h🤣
tu aise keh rahi ho ke jaise main tum pe line mari 🤣
meri lines ghatiya nahi hai 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
Usne chic daali thi uske baare m bola🤣
N use batana chahti thi uski lines isse bhi jyada ghatiya lgti h🤣
tu aise keh rahi ho ke jaise main tum pe line mari 🤣
meri lines ghatiya nahi hai 🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Hehe do u like nia?
zyaada pasand nahi ... but dislike bhi nahi karti hu
Mujhe uska Manvi role bahut achcha lagta tha
Originally posted by: SilentEyes7
Kya discussion chal raha hai???
Hiiii Nishaaa🤗
Aise hi random baatein
Twisted 3
Rrahul ki fake beard
Asfia ne topic diya, agar vansh Vihaan ki tarah tharki hota toh riddhima ke uske shirt phadne pe kya bolta 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Ohh mene nahi dekhi he first 2 season bhi 😆
😲 u know Rrahul in both season
Originally posted by: dusk2dawn
Ohh god please no..yeh fake beard vansh ki kumm abdul chacha ( sholey) ki zyaada lag rahi hai..
Hi darshi
zyaada pasand nahi ... but dislike bhi nahi karti hu
Mujhe uska Manvi role bahut achcha lagta tha
Ohh yes i liked EHMMBH show
Payel ki kotha bolcho sobai???
Haan be tujhe kya laga mujhe shauk h suicide ka jo ise chic bulaungi?😳🤣
Originally posted by: merryyura
So... Hum shirt phatne pe wapas aa hi gaye 🤣
Kal SR tha aaj shirt phadna🤣