Originally posted by: EmeraldPrincess
Usne chic daali thi uske baare m bola🤣
N use batana chahti thi uski lines isse bhi jyada ghatiya lgti h🤣
Sacchi 🤔
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
Usne chic daali thi uske baare m bola🤣
N use batana chahti thi uski lines isse bhi jyada ghatiya lgti h🤣
Sacchi 🤔
Originally posted by: AppleOfEye
Okay lets imagine agar Vansh Vihaan jaisa tharki hota to Riddhu jab shirt phaadegi to wo kya karega🤪🤣🤣
Topic dena tha.. impossible imagination nehi🤣🤣
Haan itni thand thi ab aur badh gayi
Originally posted by: scorp1AN
awesome!
meri diwali boring thi!
i ate all the biscuits that we made at home, dressed up in new clothes and then watch some shows!
Thats it 😆
Hehe u didnt go out to see decorations?
Oho new clothes wear karne mein hi kitna excitement hoti hai🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Okay lets imagine agar Vansh Vihaan jaisa tharki hota to Riddhu jab shirt phaadegi to wo kya karega🤪🤣🤣
So... Hum shirt phatne pe wapas aa hi gaye 🤣
nahi
Na mere paas Jio connection hai
aur na hi mujhe Priya Banerjee pasand 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ghar pe hi hain yaar🤣
🤣🤣🤣
Kya discussion chal raha hai???
Originally posted by: scorp1AN
tu aise keh rahi ho ki tu ready nahi hoti mujhe laat marne ki 🤣
tu jhooti hai 🤣
Jese tu toh laat khane wale kaam karti he nahi he 😳🤣