Originally posted by: Shooting-Star
Yehi accha he. Clean shaved accha nahi lagta 🤓
Sahi kaha
Clean shaved meko bhi nahi chahiye tha. Light stubble mei acha lag raha hai waise..
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Shooting-Star
Yehi accha he. Clean shaved accha nahi lagta 🤓
Sahi kaha
Clean shaved meko bhi nahi chahiye tha. Light stubble mei acha lag raha hai waise..
Awww how sweet🤗
I agree sabke saath aisa lagraha pehle se janti hoon
Originally posted by: merryyura
Sahi kaha
Clean shaved meko bhi nahi chahiye tha. Light stubble mei acha lag raha hai waise..
Haa ekdum alag
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan Vijay said he is working on this to fix the glitch :(
Jaldi thik ho jaye...
Originally posted by: Shooting-Star
Kitna posts banaya. Iss liye 🤔
Hum sabki posts milake bhi soni jitne nahi honge🤪🤪
100000+ posts😳
Originally posted by: merryyura
Yep. Zyada miss karungi toh purane episodes dekhungi.. dil ko tasalli dene ke liye 😵
Exactly :)
My mom’s reaction to Vansh’s clean shave was too hilarious 🤣🤣🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Seriously oh God 🤣🤣
Ya! log toh ab beard ki petition karne ki baat kar rahi hain 🤣
https://twitter.com/kashish_k25/status/1327607239411081221?s=20
Me to wait kar rahi hu kab tamatar banungi 🤣