Originally posted by: MafiaQueen17
Hello eeshu🤗
Mariyaaa 🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MafiaQueen17
Hello eeshu🤗
Mariyaaa 🤗
Originally posted by: merryyura
Episode ke pehle I thought pura clean shaved bana denge, but thank God light stubble hai..
Yep.. cute laga mujhe..
But beard wale vansh ko miss toh bahut karungi.. 😭
Haina ekdum cutie
Yes we all will miss beard vansh but aadat lagjayegi
Riddhima Vansh ki aisi aadat hai jisko wo chahkar bhi chudha nahi payega😆
Kitna posts banaya. Iss liye 🤔
Originally posted by: AppleOfEye
Eesha dp change kar tu
Naye UN color k sath new dp ka maza hi kuch aur hai
Haan mai kal kuch acha sa dhundh ke change karungi..
Seriously oh God 🤣🤣
Wahi toh.
Ab jab Vihaan banne ka natak karenge toh yeh sab choti choti baatein riddhima ke samne aa hi jayegi 😎
Bahane do balti bhar bhar k aansu
Jab sab sukh jayenge tab apne aap bandh karenge🤪🤣
Originally posted by: merryyura
Episode ke pehle I thought pura clean shaved bana denge, but thank God light stubble hai..
Yep.. cute laga mujhe..
But beard wale vansh ko miss toh bahut karungi.. 😭
Yehi accha he. Clean shaved accha nahi lagta 🤓
🤣🤣 pehli baar milrahi isliye