Rudra - kyu torcher kar rahi ho yaar, bol dona ILU
preesha - Kyu torcher karna haq sirf tum ko hai mujhe nahi
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rudra - kyu torcher kar rahi ho yaar, bol dona ILU
preesha - Kyu torcher karna haq sirf tum ko hai mujhe nahi
aftr ru confession
-- hand kissy
-- hand entwined and bringing close to heart
-- hair tucking
-- back hug
-- front hug
----nw pending is sweet kissy....
Ha ha.. Aur kuch nai?? Only kissies 😉😉
rudra - badala
preesha - badala nahi sazaa😈😈
Rudra - kyu torcher kar rahi ho yaar, bol dona ILU
preesha - Kyu torcher karna haq sirf tum ko hai mujhe nahi
Ru - Achha Badla?
Pre - Balda nai Saza
Me - 🥳🥳
rudra - shayad , Toh thik hai Mrs khurana ab toh main ILU tum se ooty main hi bulwaunga
ek baar nahi baar baar , har minute , har saans ab ek hi baat hogi IIII Love YOUUUUU
☺️
haan ishu now just kissies pending
I am wondering....
wat will b Pree reaction on Seeing SK gift🤣
Originally posted by: Ishika64
Ahh yes this is better😆
Let him do something bhayankar to get her to wear it varana ese to nai pehanne wali humari Sharmili ladki 🤣
ohh .. you got that 😉😆
ye beshtttttttttttttttt hai , ha na????😆
Kuch der aur preesha ooty punch jayenge phir kaise bachogi
Preesha - " Bachna chahata hi kaun hai "
Surprise element
even Ru was taken back🤣
doesnt it means she s ready..................🤣