Hello behenas🤗
Wassup
Itna sara discussion? Koi nayi news?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Hello behenas🤗
Wassup
Itna sara discussion? Koi nayi news?
Par Munia is no where near that lady of song....Originally posted by: EmeraldPrincess
Yepp😆
Hii munia, mujhe song yaad aa gya tumhara naam sunkar🤪🤣
P.S. sorry not sorry😈😆
Munia is the chirpiest and cutest one here❤️🤗
Ye vaala thread Episode aane ke pehle hi end ho jayega 🤪
yaarr abhi vo padhna baaki hai mera...aaj try krte haii!!Originally posted by: briti_asfiya
Oyee she's my Bondita in Roopkothar Aalo Chhaya. 🤣
Hello Shre🤗
Aaj bts,promo, sneek peek sabne Humko Paagal kar daala 🤪
yaarr Pravisht ka nose boht pyaara hai....
Vaise mahi kal sabki jai jaikaar hui bas tumhare biduu ko chodd kr.Itna discrimination kyu kiya villagers ne uske saath.🤣🤣wahi aitraz jata ta tha😆...ye toh sirf speech mein her pher krta aur bad words boltaaa....Iske PTM mein isliye jaane ka mann nhi krta par mera munnu hai jaana hi padta hai!
Originally posted by: ..RiMi..
🤣🤣🤣🤣🤣
Haa mujhe ghanta farak padta hai 😳
(I know you are maha fake-u lalz)
🤣🤣🤣🤣🤣
Mujhe bhi ghanta farak nahi padega 😆
(Dekhlo mein chupke se padungi without liking and commenting)
Haina red red color ka aur bhi pyaar lag rha h.. like a cherry ☺️
Ab scidu the scarecrow bhi hai humare pass🤣❤️Neha dheere dheere tum sab samajh jaogi..
Binoy is Bidu and his newspaper is Kidu..
And of course He is Mahi's Bidu.
Mahi is mummy no. 2 of her Bidu's three sons...
Ani is baby no. 1 , Som is baby no. 2 and Batuk is baby no. 3....
Sweet Happy family.. And yeahh Bidu has one horse name Hidu and one lighthouse name Fidu...
Baaki kahani tumhe hamari Mahi, the great samjhayegi behen... 🤣
Btw Shaheen I love you.....❤️
How patiently you made her understand!!