#IStandWithDolu 🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
#IStandWithDolu 🤣
Jasmine ka shuru almost Hina ka Pooh wala expression
Meri Dolu ko nazar lagaya aap log ne
Originally posted by: VintageWine
Omg Wtf aly n nikki should hook up.
All ships are being flipped today 🤣
Eijaz khud rude tone mai Rahul se pyaar se baat karne ko bol raha hai 🤪
Yeh dolu captaincy task wali doll hai🤪🤣
Baby Jas ekdum gopi bahu mode mein😭 Haaye kinni cute na ..aisa baby dekha hai kahin bataao
To be fair, Its not even a bad reaction comparing to hina's one. 😆
#staystrongdolu
Jas ko akhri baar hug bhi nahi karne diya😭