Originally posted by: scorp1AN
kya kar rahi ho?
Main basketball khel rhi hu🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: scorp1AN
kya kar rahi ho?
Main basketball khel rhi hu🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Sab ko mera saadar pranaam aur namaskaar..🤗
Pranam Darshi 🤗
Originally posted by: MafiaQueen17
Bilkul ye mere or MA ki bich aa rahi he 🤣
😒😒😒😒
Originally posted by: dusk2dawn
Sab ko mera saadar pranaam aur namaskaar..🤗
🤗 kem cho Darshi?
Originally posted by: dusk2dawn
Sab ko mera saadar pranaam aur namaskaar..🤗
Darshi🤗
Originally posted by: scorp1AN
lagta ab teri second mein kya likha hai ye jaane keliye main ab google translate ki paas jaana hoga🤣🤣
Khali khota matlab khamkha kyu google pe jana
Originally posted by: MafiaQueen17
meri Konsi wish be ? 🤔
Policewala handsome rich guy ki...
Originally posted by: SilentEyes7
Kya hua...
phir se alu banadiya mujhe 🤣
Originally posted by: scorp1AN
tongue show karne wali main hu 😵
Tune naam nahi likha. Mene bol diya 🤣
Maniiii. Notification mei teri dp ab riansh wali hai..
Riansh in swing wali