Originally posted by: merryyura
Relationship clear kar de rahi hai bachi apna and phone owner ka. Taki log apne mann mei koi galatfehmi na paal le baad mei 😎🤣
Sahi baat hain. Bachhi itni bhi bewakoof nahi.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
Relationship clear kar de rahi hai bachi apna and phone owner ka. Taki log apne mann mei koi galatfehmi na paal le baad mei 😎🤣
Sahi baat hain. Bachhi itni bhi bewakoof nahi.
Originally posted by: Tejaswini240896
https://www.instagram.com/p/CHX1sPZH_Oe/
Yeh hath rrahul ka hai na..
Celebration kahe ka? 🤔
Originally posted by: Manisha_IF
precap nabila
Oh ok. I think she has got contact with ragini. Pher se fail ridhima
Am amazed the way Riddhu told Rags main Riddhima Vansh ki wife😆🤣
Jali to buji na kaam se koyla ho gayi 🤣
Ragini ka Khel khaam khatam matlab, is she dead. I really liked the actress though
Na na. Vansh ki sangat ka asar ho raha hai uspe 🤣
Mereko lagta h Anupriya game over hoga and Kabir bhi pura blame Anupriya pe dalkar khud saf suthra bahr aajayega.....
Originally posted by: merryyura
Ab AP ke liye jitni baar chillaya hai bachi pe har ek baat ke liye maafi mange usse 😎
Boss shocked kyu nahi huwe
Ye mene dekha nahi thik se ?🤔
Originally posted by: Tejaswini240896
https://www.instagram.com/p/CHX1sPZH_Oe/
Yeh hath rrahul ka hai na..
Ha...he is doing most fun...doing funny dance in a video .lol
Mujhe ni lagta k vansh ne suna ni jo sia ne bola
I hope sun liya ho