Bachi ka mangalsutra toot gaya
Vansh saying he has got the cctv footage ,Ridz worried
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Bachi ka mangalsutra toot gaya
Vansh saying he has got the cctv footage ,Ridz worried
🤣🤣 Yar patni bhi aur uper se uska bhai
😭 😭
CVs going to kill our Vansh 😭
matlab vansh mar jayega kya
Kal se shuru hoga kaand. Sab ready ho jao...
Vansh cliff se girne wala hai.. 😭
Kalyaan ho..
Precap
Vansh broken Riddhu MS by mistake...bachi is terrified ...Vansh got CCTV footage from Angre...he is happy but Riddhu is scared her truth ll be exposed as being the kidnapper
Originally posted by: merryyura
Kal se shuru hoga kaand. Sab ready ho jao...
Vansh cliff se girne wala hai.. 😭
CCTV bhi ayega
Matlab Riddhu toh gayo😲
Plus same cliff wale dress pehne hai sabne