Originally posted by: .shivi396
Me abhi mere watched topic dekhte dekhte Badtameez Dil forum me pahoch gayi🤣
Gur udhar bhi chhayi hui hai😉😆
😲😲 what how
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Me abhi mere watched topic dekhte dekhte Badtameez Dil forum me pahoch gayi🤣
Gur udhar bhi chhayi hui hai😉😆
😲😲 what how
Originally posted by: SoniRSippu21
😲😲 what how
1st page pe usi ke 4 stories hai😆
Originally posted by: .shivi396
1st page pe usi ke 4 stories hai😆
😲😲 omg
Originally posted by: .shivi396
Me abhi mere watched topic dekhte dekhte Badtameez Dil forum me pahoch gayi🤣
Gur udhar bhi chhayi hui hai😉😆
Are Haaa.
Kal maine ek padha bhi coffee vala
Originally posted by: .shivi396
Me abhi mere watched topic dekhte dekhte Badtameez Dil forum me pahoch gayi🤣
Gur udhar bhi chhayi hui hai😉😆
Aur Main tab IF ke baremei janti bhi nahi thi😆🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Aur Main tab IF ke baremei janti bhi nahi thi😆🤣
Mujhe uss show ki wajah se IF ka pata chala🤣
Uske liye maine a/c banaya tha😆
Originally posted by: blackhole
Hi all!
Good morning 🌅
I am Priya... I have just started to watch the serial few days back and thought to join the forum as well.
How are you all?
I hope I can join here though?
Whatta surprise😆
Welcome here behen🤗❤️
Originally posted by: .shivi396
Mujhe uss show ki wajah se IF ka pata chala🤣
Uske liye maine a/c banaya tha😆
Maine 17 saal k end mei banaya tha Phir 18 saal ke shuruwat mei bidai li thi😆
Wapas 2 months Pehle active hui hu😆
tujhe koi BB forum ki friend mil gai na
me to janti hi nahi thi aesa kuchOriginally posted by: AppleOfEye
Aur Main tab IF ke baremei janti bhi nahi thi😆🤣