Originally posted by: blackhole
exactly! Feeling and interest doguna ho jata hai...
Agree 100% but just dont read too many theories hehe headache hoga😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: blackhole
exactly! Feeling and interest doguna ho jata hai...
Agree 100% but just dont read too many theories hehe headache hoga😳
oh! Got it! Thanks👍🏼Originally posted by: SoniRSippu21
https://www.indiaforums.com/forum/ishq-mein-marjawan-2/5189559/imp-warning-note
Read this shyaad samajh aaye?
Originally posted by: merryyura
Good morning shivi 🤗
Mai subah uthi and Gur ki FF padhi
Dil khush ho gaya.. riansh ke bache aane wale hai.
Haina I always look forward for Gur's writing
ye toh sachh hai😆Originally posted by: SoniRSippu21
Agree 100% but just dont read too many theories hehe headache hoga😳
Meine likh ke delete kar diya tha 😅
Priya ne ab tak Ginni se milli nahi na issliye :P
Ya but phir bhi meri ginni da lamborghini left out nahi rehni chaahiye..
Woh mujhe maaregi zaroor..😆
Originally posted by: merryyura
Good morning shivi 🤗
Mai subah uthi and Gur ki FF padhi
Dil khush ho gaya.. riansh ke bache aane wale hai.
Easha🤗
That's great
Mujhe bhi padhlene do fir😆
Originally posted by: blackhole
ye toh sachh hai😆
Uske badle mein FF and OS padhna <3
that I will... I am sucker for good fictionsOriginally posted by: SoniRSippu21
Uske badle mein FF and OS padhna <3
Originally posted by: Manisha_IF
Mujhe episode se jyada to FF ke update ka intezar raheta hai🤣
Specially His Fixation ki update ka
Mujhe try karna padega😆
Me generally OS/TS(completed) padhti hoon🤣
FF ke next chapter ka intezar karna is 😵
Originally posted by: blackhole
that I will... I am sucker for good fictions
Haan me too esp when its well written like asmaniixx aka Gur's FF and OS