Originally posted by: Tejaswini240896
https://twitter.com/Renuhellyholic1/status/1324677648052674560?s=19
Riddhima my love...pls think before u speak..
She didnt say this. These were her thoughts
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Tejaswini240896
https://twitter.com/Renuhellyholic1/status/1324677648052674560?s=19
Riddhima my love...pls think before u speak..
She didnt say this. These were her thoughts
Originally posted by: Tejaswini240896
https://twitter.com/Renuhellyholic1/status/1324677648052674560?s=19
Riddhima my love...pls think before u speak..
Sirf ragini hi kyu?
Ragini ki exit plan karo ab
Bahut raag sun liya uske naam ka
Yeh Kabir bhi toh ho sakta hai na.. 🤓
🤣kyu ?Originally posted by: EmeraldPrincess
Haan basically dupatte ki frill bandhi aur mujhe vansh ko dekhkar hansi aa rhi thi us time😆
Wo kya kar raha tha jo hasi aai
https://twitter.com/sumitofficialjj/status/1324675463847899136?s=21
Like how I have trust issues always 😂😂
Are shubh shubh bol Yaar🤦
Oh God...I just saw the episode...I feel...this was his way of punishing bachi....Kitna guilty feel Kar rahi thi...he said he will punish her n he did..he knows physical pain is nothing for ridz...she can endure alot...but this guilt trip will make her miserable ...vansh doesn't have to do anything coz ridz will torture herself blame herself to death....
haan😆😉Originally posted by: merryyura
Muskie ke baaz eyes ne toh kal hi bata diya tha iske baare mei
ye dena zaruri tha kya😭Originally posted by: arryline
Haa Jab Vansh ko chot lagi toh Ridz uska dupatta phadke tie karti hai
Mera mood kharab ho gaya
Originally posted by: EmeraldPrincess
Haan basically dupatte ki frill bandhi aur mujhe vansh ko dekhkar hansi aa rhi thi us time😆
🤣🤣🤣Muje imagine kar k aa rahi he 🤣