mat bol wo hi thik hai🤣Originally posted by: MafiaQueen17
Abhi to kuch bola bhi nahi mene 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
mat bol wo hi thik hai🤣Originally posted by: MafiaQueen17
Abhi to kuch bola bhi nahi mene 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
usi ka banega popat tu dekhna🤣
Waiting yaar 🤣Kab aayegi grey side bahar 🤣
Originally posted by: RishiGirl
The one which should be taken seriously isnt taken but every other thing is taken seriously 🤣
hume ullu bana rahe hain bas
Originally posted by: Manisha_IF
boss ko kisne kaha tha aese careless hoke bhagne ko
Ex k chakkar me yehi hota h....
Tuje humare talent ka andaza nahi he abhi🤣
Auurrrr nahi toh kyaaaa
Jaaaan hai woh meri
I love my Vansh baby a lot ❤️ And much more love to my Rrahul jaaanuu ❤️
Agli baar mind it Manisha!! 😛
Originally posted by: MafiaQueen17
Waiting yaar 🤣Kab aayegi grey side bahar 🤣
aane lagi hai but abhi pati ke khilaf hai, kabbu ka toh voh aisa achaar dalegi ki left right left samajh nahi ayega kabz ko🤣
mujhe bhi chahiye grave romance🥳
Originally posted by: ShreyaThought47
Ex k chakkar me yehi hota h....
Ye sara locha hi ex ka hota hai
Originally posted by: EmeraldPrincess
🤣🤣
@Bold: kisne bola bhai?😆
theek se dekho pant pehni hai usne scene mein🤣
I know yaaarrr
What I meant was his white pant is now all muddy after he fell!! It’s full of dust and road dirt