Originally posted by: AppleOfEye
Are wah teri aur neha ki menu ke sath match hogaya mera dish aaj to😆🤗
😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: AppleOfEye
Are wah teri aur neha ki menu ke sath match hogaya mera dish aaj to😆🤗
😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaar old songs ki baat hi kuch aur thi.
Aur johny bhai kaise hai?🤣
🤣🤣🤣
agar maine banane ke team maine abhi nahi hote toh yahi bolate...😆Originally posted by: Shooting-Star
Wow sounds tasty 😋
Maine dekha
Bol kya discuss karna hai🤣
Originally posted by: scorp1AN
aaj sirf ye emoticon use karogi kya? 😆
Hn ye bohot sundar hai...
Kya discussion Kar rahe ho tum sab...
Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaar old songs ki baat hi kuch aur thi.
Aur johny bhai kaise hai?🤣
He is still dancing 😆
Haa
Bondi cute lag rahi thi aaj
Achchi didi nahi buri didi hai wo
Kaka sasurji kab thik honge😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
Bilkul nhi🤣
Kyu be😲🤣