Originally posted by: --Lalz--
Let me have a good laugh 🤣🤣🤣🤣🤣
I'm telling.. hum log bhi likh ke daal sakte hain aise spoilers.
Kabhi sochi thi tum aisa twist aayega? 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: --Lalz--
Let me have a good laugh 🤣🤣🤣🤣🤣
I'm telling.. hum log bhi likh ke daal sakte hain aise spoilers.
Kabhi sochi thi tum aisa twist aayega? 🤪
Let me see ❤️

Originally posted by: ..RiMi..
Arre mai toh mazaak kar rahi thi Anirudh.. mujhe split personality bhi hai 🤪
Khaau tumhare sar ki kasam?😳
Kyun mujhe marwana chahti ho kya 🤣
Rimi expose ho chuki 🤪🤣
Me to self : saavdaan lalz 🤪🤣
What the😲🤪🤣🤣 ye wohi log hain tara will melt seeing Rudhita's love wale🤣
Woh sach toh nikli na 🤣🤣
Tara bhai melted in aag 🤪
Originally posted by: spacebutterfly
Inke Melt ka matlab monday ko samjh aaya tha 🤣
Ab Bold ka dekhte h kya hota h?😆
I think.. There's gonna be a cricket match jisme Bondita clean bowled ho jayegi..so that Mini doesn't do time pass with Ani on field 🤪
They will say hume galti se Bowled to Bold likh diya tha bas
Originally posted by: --Lalz--
Yaar sablog bhi na..!
He knows about IF that's it 🤣 woh thodi na daily padega Hummere EDT ko 🤣
Agr padta hoga toh kya sochta hoga😆
Kaise-2 prani h yaha pe🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Itna sach Matt bolo. PM me kaun idea diya mujhe FF ke liye 😈🤪
Woh FF ki baat hai 🤪
Kind information mein iss idea sab writer's ko deti hoon 🤪
Par tujhe in detail mein diya 🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
I think.. There's gonna be a cricket match jisme Bondita clean bowled ho jayegi..so that Mini doesn't do time pass with Ani on field 🤪
They will say hume galti se Bowled to Bold likh diya tha bas
Rimi tusi great ho🤣