idk why but I feel Sauda koi gondagol ki haiiii🤬...maybe koi potion dedi hoooOriginally posted by: wayback2
Ohh god.. Wheelchair drama, dont tell me he is paralysed or something, medical science ka toh joke bna kr rkha hai😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
idk why but I feel Sauda koi gondagol ki haiiii🤬...maybe koi potion dedi hoooOriginally posted by: wayback2
Ohh god.. Wheelchair drama, dont tell me he is paralysed or something, medical science ka toh joke bna kr rkha hai😆
Originally posted by: bhshre95
I told you separation ke baad iske lakshan thik nahi hain❤️☺️🤣
Matlab haath chod hi nahi raha🤣
bichari ek haath se kaam kar rahi hai
yeh kya hai kya hai kya hai🤪
koi toh rok lo birristra babu ko
leg se connected nerve par chot laga hoga aur kaka paralyse ho gyaa
🤔 I need to take care of myself better. Pata nai kab kaun se nerve pe chot lagg jaaye
Mini ke liye saare darwaze bandh kare rahe hain...Originally posted by: ..RiMi..
Ikr.. I am feeling bad for Kaka though. But I think if mini is already getting exposed without him, then unke saath ye karke they have given a reason for Binoy and Ani to NEVER forgive her. otherwise apna pyaar ka bahana deke may be bach jaati 🤪
he is a love sick puppy 🤣🤪Why the heck is Aniruddh 24/7 holding Bondita's hand nowadays🤣🤣🤣like a lovesick puppy🤪
itni mushkil k baad pakad paya hai, abb darr lagtahe to leave her hand 🤪
you guessed it perfectly plutowasi🤣Originally posted by: bhshre95
Kaka in wheelchair?😲
Don't tell me uss itte se 2 rupees ke chot ke wajah se he ended up on wheelchair🤪
smart❤️Originally posted by: caller123
Cheater🤣
Mini ke liye saare darwaze bandh kare rahe hain...
Yes. Buri didi achhe se bana diye usko 🤪 Paralysis Karva de ek carpet kheech ke 🤪
Yep Kate..Originally posted by: caller123
Oh really?
turuuuu lob🤣Wahina🤣🤣🤪