Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Pata nahi kyun, ye mujhko "Maaaaaaaa" wali feel kam, aur "villain" wali feel jyaada de rahi hai. 🤔
Apna Ballu to iske saamne "gaay" lagega
@bold ditto like naagin 3.... Andy sehgal ke character ke saath bhi kuch aisa hi kiya and now balwant SinghaniaOriginally posted by: libran90
Pata nahi kyun, ye mujhko "Maaaaaaaa" wali feel kam, aur "villain" wali feel jyaada de rahi hai. 🤔
Apna Ballu to iske saamne "gaay" lagega
Yeh kaun hai devi ji??
Originally posted by: libran90
Pata nahi kyun, ye mujhko "Maaaaaaaa" wali feel kam, aur "villain" wali feel jyaada de rahi hai. 🤔
Apna Ballu to iske saamne "gaay" lagega
Toh banne do na!!! Villain!!! Humko khatarnak villain chahiye
Originally posted by: Dwipanita
Yeh kaun hai devi ji??
I saw her in other shows. She mainly plays negative characters.
Ye actress to hamesha vamp ka role play karti hain. Maine positive character me kabhi nahi dekha. Ye jaroor vamp hi hogi Naagin 5 me.
Originally posted by: Manu_986
@bold ditto like naagin 3.... Andy sehgal ke character ke saath bhi kuch aisa hi kiya and now balwant Singhania
Lafda hai baby. Kuch to solid lafda hai Veeranshu ke mom ki
Originally posted by: Dwipanita
Toh banne do na!!! Villain!!! Humko khatarnak villain chahiye
Haan Dwipi, woh to chahiye. Ballu villain hai, lekin waise khunkhaar type ka lagta nahi mujhko.
Same pinch...ye to dekhte hi vamp lag rahi...Originally posted by: libran90
Pata nahi kyun, ye mujhko "Maaaaaaaa" wali feel kam, aur "villain" wali feel jyaada de rahi hai. 🤔
Apna Ballu to iske saamne "gaay" lagega