le lota ho gya mera toh🤣Originally posted by: --Lalz--
Aapki hi twinnie hoon 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
le lota ho gya mera toh🤣Originally posted by: --Lalz--
Aapki hi twinnie hoon 🤣🤣
Originally posted by: EGOOJ7XE5ZH7TWXP
Bol diya hai Jaake padhe previous reply. 😔 Btw.. ye maine mini ke liye banaya h..specially..😳...
👏👏superb rimi
Originally posted by: 3T3QE2XPE7DZXP5F
Sure dont ditch us tmro 🤗 warna 😡
After 1pm I will be here 🤣 shottiii 🤣
Originally posted by: LWFNSOAAIWT5E4NG
Bol diya hai Jaake padhe previous reply. 😔 Btw.. ye maine mini ke liye banaya h..specially..😳...
Her arrey chup was soo powerful yaar and also ehsaan manu kya tera😆
14 nov ko🤣Originally posted by: 4ZZUR6CKGHEXGLMY
🤣 Birthday aa rha h fir toh Ani ka 🤣
Originally posted by: --Lalz--
Lol this gif 🤪🤣
Ek second keliyea I thought it's for me 🤣🤣🤣
Yup I will read all the 3 parts today 😳
Kisi pe bhi use kar sakte hain GIF toh 😈 Lekin Mini ko bohot zaroorat hai 🤣
Aaj mai din bhar GIFs banai hu and FF likhi hu bas 🤪 Abhi sirf promo me ye haal hai toh jab episodes ayenge tab kya hoga mera
le lota ho gya mera toh🤣
Lota matlab ? 🤣
14 nov ko🤣
Tayyariyaan kar lo.. Bon will celebrate children's day uss din.. 🤣
Originally posted by: --Lalz--
Waiting for good news from you 😳 I'm sure you would have given your best ❤️
Sure krish
Hope so lalz😒level was of moderate to difficult....but better than my last performance...I too hope so
I love this scene❤️