AP looking for the chip in chachi room
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
AP looking for the chip in chachi room
Vansh's mu is clear but exactly why ridhima is misunderstanding vansh because he told that he used bullet 3 years ago!🤔
Angre kitna handsome hai
Nazar hi hat ti meri to
Originally posted by: merryyura
Room kya sundar sajaya hai
Room sajana is bad for Riansh jab jab room saja hai gadbad hua hai
3 years pehle jis gun se vansh ne shoot kiya tha aaj wahi gun nikala vansh ne.. 🤔
Originally posted by: Manisha_IF
Ye shadi ke dushre din vala costume hai
Jo mujhe bilkul pasand nahi aaya tha us waqt😭
I also don't this bakwas gown. Because they have come back square 1 hence all are now being repeated.
Originally posted by: Manisha_IF
Ye shadi ke dushre din vala costume hai
Jo mujhe bilkul pasand nahi aaya tha us waqt😭
Riddhima ka similar ... Pink dress pehen ke aayi thi pheli baar VR Mansion
Originally posted by: arryline
Room sajana is bad for Riansh jab jab room saja hai gadbad hua hai
Sahi kaha
Originally posted by: Manisha_IF
Ye shadi ke dushre din vala costume hai
Jo mujhe bilkul pasand nahi aaya tha us waqt😭
Aur jo abhi bhi utna hi kharab hai
Epi ke second half mein woh Teej wala costume repeat karti hai that’s nice ,Vansh bhi smart lag raha hai😳
VanGre scene....Vansh revealing abt Rags ....Riddhu is listening and concludes VR is the biggest culprit🤢