Abhinav aap sirf paranthe talne nahi aaye aap...breakfast main aloo bhi toh boil karte ho 🤣😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Abhinav aap sirf paranthe talne nahi aaye aap...breakfast main aloo bhi toh boil karte ho 🤣😆
Bigg boss kyu itna interfere kar raha?? If this the way it's going I am sure either eizaj or pavitra are going to be winner. I hate them already.
Kudh ki kabiliyat pe nahi jitna inhe. Sirf favoritism pe.
Abhinav is asking valid question. Love him
Originally posted by: Deviant_Pixel
Eijaz is playing with both Nikki and Pav 😛😡
Pav toh free mein gale padh rahi😡
Eijaz ke mann mein sirf Nikki hai
Eijaz kissed Nikki's forehead two times☺️
These two have way more chemistry than the ishqzaade Pavjaz
Abhinav is intelligent
Originally posted by: Kala.Billa
Abhinav aap sirf paranthe talne nahi aaye aap...breakfast main aloo bhi toh boil karte ho 🤣😆
Lmao
Kya cry babies hain sab? Gawd!!!
Abhinav and gang questioning BB's decision- aaj tak sanchalak ki suni gayi hai uss ka decision last hota hai..sanchalak ko disqualify declare karne ka right hai.. Iss baar sirf puchha gaya kis ki bag bahar hai?
I am overthinker .. mai kuch smaajne ki try kar raha hu.. mAi yahan kya sirf parathe banane aaya hu😆
WKV mai class lagegi inn ki 😂😂
Abhi... Aap vahan se na utre..
Ruby... Decision tilts in favor of that side which gives more coverage, TRP, shouting, fighting
Me... Wah maan gae Ruby.. Batti perfect jali👍🏼
Abhinav was correct
BB ne manmaani karke wanted this to happen
Rules mein kuch aur tha and end mein they twisted end part just to make Eijaz captain