Maarne ke liye?? 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Maarne ke liye?? 😆
Saurabh always deserves a standing ovation for uniting Rudhita...Best one ever Lalz!!! So lovely and every scene was on point... Special mention to Sourabh 😍😍😍
He was too good❤️
Bon and Ani..... No words! Just stunned by their Performance which looked too natural❣️
When I was talking regarding the same point during episode, my grandma says Ab kya kya bulwayenge bacchi se yeh bande. Jo yeh bacchi bol rahi maine toh 60 saal mein nahi bola beta... 🤣🤣Apne bewafai ki mere saath Pati babu. Shaadi mazak hai kya aapke liye??🤣
Pages download karti ho? Kaise??
me sabki stories padhti hu, but offline.😆
sone se pehle download karke rakhti hu pages fir padhti hu
aur jab time milega sare stories par comment bhi karungi
Kahin pahadiyon aur Wadiyon pe..?? 😆Originally posted by: Prit_007
Kahi door shanti ki khoz me 😆
Kon sanyaas lena chahta hai?? 😲Originally posted by: Apsana14
Himalaya pe toh nehi janna hai???? 🤣
🤣🤣Originally posted by: blackhole
... why i can see Waqt Humara Hai's Anupam Kher here🤣🤣
Yupp..In previous EDT.Originally posted by: Apsana14
Guys there are ofscreens videos of Rudhita with the twins.. Is it shared here??
Main weekend pe karungi...😆Originally posted by: briti_asfiya
Sujz kal Roopkothar Aalo Chhaya mein comment kar dena. Yaad se.
Wahina Dil toot jaata Bidu ka🥺...🤣🤣
Chalo achha hai temporarily hai 🤣warna mahi ke bidu ka Kya hota😉
Bechara bidu...Be like🥺
😆