Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
turu lob pati babu turu lob
par aap aise kyu dekh rahe tarabai ko😡
letter wala episode ke baad wala episode😆😆I've not seen that episode yet😭🤣but have seen pics on insta🤪😆 koi episode number batao re🤣
☺️🤗awwwwwMere dil ko sukoon mila seeing your welcome post after long time😆
Originally posted by: spacebutterfly
Tumhe lag raha h mai yaha rangraliya mana raha hu🥺
Par dekho mai kaise sabko popat bana raha hun😎
Me Pari didi ki baat kar rahi hu
aur yahan bhi maze hi le rahe hai aap

About the edit😕
☺️eeeeeee☺️In love with your GIFs too😍😍😂
Kahan khoye hue ho behen🤪🤣yaaarrr I noticed it just now🤣
warning milne layak mene kya kaha
ani ke nighaahein theek nahi hai
Indeed you're very talented... ❤️🤗❤️❤️❤️❤️
thanksss Shaheen.... Caption khudse bnaya....now I am proud of me🤣