❤️❤️Originally posted by: Patibabu
+INFINITE
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
❤️❤️Originally posted by: Patibabu
+INFINITE
daaaamnnnn i don't remember much but I remember your sallu bhai dp😆😆
Yup 😆 I miss that dp too 😆
Phirse lagaloon kya? 🤪
I nazarandazed it!
Originally posted by: Patibabu
hello Lalz, aapka yaha bilkul swagat nahi hai. App jao pritz ke sath wapas, NAUTANKI😎🤣

Wooowww it feels ao good❤️Originally posted by: blackhole
you are dadi amma! Binoy's Mahi. Hum sab se upar... Kahin upar...
Maatey charan kahan hain aapke🙏🙏🙏😜

hindi translation of your user name🤣
🤣🤣Originally posted by: blackhole
ohh really... I guess ab hug-vug kuchh hone nahi vala
Even vo pervert vali pitayi bhi nahi🤪
haannn usko bolega chupne ko vo baad mein aake le jaega usko❤️