waise bhi aap se bura koi pati babu nahin
do talaq mujhe! aur dhoka nahi khana mujhe
Aapne pati se aise baat karti ho... Yeh sikhaya hai naa ne tumhe... Hmm??

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
waise bhi aap se bura koi pati babu nahin
do talaq mujhe! aur dhoka nahi khana mujhe
Aapne pati se aise baat karti ho... Yeh sikhaya hai naa ne tumhe... Hmm??

Have masti with ash 😆 she is Anirudh from now on 🤣
Ek saath ek pic click karwate yaar😡
lets hold hands and not get lostMee....😔
No no Shaheen 😆 I started it simply for masti🤪
😆I can see that😆Originally posted by: --Lalz--
Lol masti time is on 😆
Achaa! Mujhe toh maza aa raha hai... 😆Originally posted by: --Lalz--
No no Shaheen 😆 I started it simply for masti🤪