Originally posted by: AppleOfEye
Dr- Oh thank u,badi mushkil se sheep se churaya tha ye🤣🤣
Bg music sheep ki aawaz 🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: AppleOfEye
Dr- Oh thank u,badi mushkil se sheep se churaya tha ye🤣🤣
Bg music sheep ki aawaz 🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
phir kabira ka sach samne aa jata na
Itni jaldi nahi aayega 🤣
🤣🤣🤣
R- muje kese pata tumhara ghar he 🤣Wese tumhe kehte ho ek ruh idhar udhar nahi ho sakti or tumhare ghar me sheep pal raha he koi 🤣
Vansh- Mujhe lagta tha iss ghar mei main akela saap palta hu but yaha to logo ne sheep palna bhi start kar diya🤣🤣🤣
Bg music sheep ki aawaz 🤣🤣
Dow diggy diggy dow dow
Sheep ko uski wool wapas de jao🤣🤣🤣
Chalo byee everyone🤗
Gn sd❤️
Dr aapki eyebrow 🤣🤣🤣
Aap to jawan ho gaye. 😲
Konsi medicine lete he aap 😉🤣
woh bhi black sheep 🤣🤣
Originally posted by: Gaurirane366
ha
Veer ke caring aur possessive side.. ☺️
Shakura ne jab bani ka naam liya. Tab veer ne kaise bol tune bani ka naam itana casual liya kaise.. 😆
Veer : tumhari shadi hai aur tumne apne husband ko invite nahi kiya🤣
Ye wala scene
Bani baho me behosh ho gai
Song baja
R- 50 rupya kato over budhape ka 🤣🤣🤣
Jaab yaad hoga tab likhna. Don't pressurize yourself. 🤗
🤗
Not thinking too much now.. jitna ranting and gussa karna tha apne aap par woh kar liya,. learnt a lesson to not to rely on technology..😆
yeah just noting down the points in my phone jitna yaad aaya utna likha. baaki ka sab shanti se kaam khatam kar ke likhungi.
I am at work right now.