Originally posted by: dusk2dawn
I feel like to bang my head somewhere mere 1 hour ki typing ki mehnat and aadha type kiya hua OS galti se udd gaya... 🥺😭
koi recovery aise nahi hai kya?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: dusk2dawn
I feel like to bang my head somewhere mere 1 hour ki typing ki mehnat and aadha type kiya hua OS galti se udd gaya... 🥺😭
koi recovery aise nahi hai kya?
Presenting sexual tension
https://www.instagram.com/p/CGwG4Z8hhxn/?igshid=4w3mmzf646fx
Bachi kitni mushkil se khudko control kar rahi thi🤣
aur thodi der vansh rehta to bachi ka control jata tel lene ☺️
Haan 🤣Me udna cahta hu 🤣
Originally posted by: merryyura
Time se pehle aa jati hun main 😎
Good girl...
Presenting sexual tension
https://www.instagram.com/p/CGwG4Z8hhxn/?igshid=4w3mmzf646fx
Exactly ☺️
Originally posted by: scorp1AN
aur anike jab uski choti se shivaay ko slap karta tha 🤣🤣
Bechare ki itni beizzat🤣
abey anika k paas bhi nai ja pata tha bichara choti ke wajase🤣
upar se jo beizzati hoti thi wo alag🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Ye kyaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa chal raha hai?😆
Pagal panti...
Originally posted by: AppleOfEye
Bachi kitni mushkil se khudko control kar rahi thi🤣
aur thodi der vansh rehta to bachi ka control jata tel lene ☺️
Boss ko yaha se he pata laga tha na how much his touch affects her ☺️
Haan 🤣Me udna cahta hu 🤣
🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Good girl...
topper student hai 😆