mere bhiOriginally posted by: merryyura
Ah ah ah...
Dokkaebi ahjussi, Euntak, grim reaper ahjussi
Mere favourites
all time fav drama😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
mere bhiOriginally posted by: merryyura
Ah ah ah...
Dokkaebi ahjussi, Euntak, grim reaper ahjussi
Mere favourites
all time fav drama😆
Originally posted by: Manisha_IF
Mujhe ye movie aur is movie ke songs bahot hi jayada pasand hai
Aesa to nahi ki isse khoobsuart ladki maine dekhi nahi thi
SRK aur Preeti
iska new version suna...
Originally posted by: Manisha_IF
lyrics achche hai iske
Aaj mujhe bada yaad aa raha emran aur uske songs
Emraan ke movies ke gaane hamesha se ache hote hain.. uski movie dekhu na dekhu, but gane zarur sunti hun..
Euntak and Kim shin ke ending ke alawa baki sab perfect tha drama mei..
🤗
mujhe bhiOriginally posted by: AppleOfEye
Ye gana mujhe bachpan ki yaad dilata hai😆
Haa...Originally posted by: Gaurirane366
iska new version suna...
Female tha wo vala ?