what did she say??
Yahi ki tum yahan vansh bhai ke sath nahi unke against ho. Meethi baat ke piche ka kadwa sach mai samne laungi
Jab vansh bhai ko tumhare mission ka pata chalega tab tum zindagi nahi maut ki dua mangogi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
what did she say??
Yahi ki tum yahan vansh bhai ke sath nahi unke against ho. Meethi baat ke piche ka kadwa sach mai samne laungi
Jab vansh bhai ko tumhare mission ka pata chalega tab tum zindagi nahi maut ki dua mangogi
Mein miss kar di starting ka koi bata do
Kya hua
Yep yep
Maine kal raat hi padha tha yeh
Asli ragini is dead
And jo ladki uss room mei hai woh ragini ki twin sister hai
There is bandage on Vansh hand
VR is doing shrad to prove Riddhu that Rags doesn't hold any interest in his heart and life
There is bandage on Vansh hand
VR is doing shrad to prove Riddhu that Rags doesn't hold any interest in his heart and life
Kal jab burning teer roki thi usne tab hath jal gaya tha uska..
mujhe bhi aesa lagta haiOriginally posted by: merryyura
Yep yep
Maine kal raat hi padha tha yeh
Asli ragini is dead
And jo ladki uss room mei hai woh ragini ki twin sister hai
Dekhte hai kitni sachchai hai isme ab
Kya murti todi hai boss ne 😎
Ishani ne nhi bataya vansh ko...woh boli proof nhi..isliye nhi bataya..
AP ko aaryan aur chachi pe shak hai..itne khush kaise..
AP ko shayad chip milega..🤦♀
Tod do statue
Khatam kar do ye sab
Aur zindagi me aage badho RiAnsh
https://twitter.com/heilyshahfan/status/1321075363544522752?s=21
TTwale murderer riansh dekhne ke liye obsessed hogaye hai🤪