Ye rangu kitna kameena hai yaar
Aaj momo ke bday pe jo trend hua Sitara ne usko post karke wish kiya momo ko
Aur rangu kamina ne RS ko wish tak nahi kiya tha😡😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Hello Hello
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye rangu kitna kameena hai yaar
Aaj momo ke bday pe jo trend hua Sitara ne usko post karke wish kiya momo ko
Aur rangu kamina ne RS ko wish tak nahi kiya tha😡😡
Originally posted by: EmeraldPrincess
Bawal ho jayenge phir☺️🤣
Phle ye btao ye eeshu kaha h, ye pitegi aaj🤣
Agar esa hua koi aayega nahi 🤣Precap dekh k sabki nind udd jayegi🤣
Khushi k mare jagrata hoga 🤣
Ha dekha insta pe 🤣Fir popat karege humara 🤣Keep expectations low 🤣
maine poora din episode keliye intezaar kiya hai! 😆
they better not disappoint me 😳
Nahi nahi 🤣Bosss caring honge yaar per behosh nahi mafia image ka kya hoga re 🤣
Behosh nahi honge but extremely anxious toh zarur honge..
Baki sab normal behave karenge (dadi, sia etc etc)
But vansh...
Sabse zyada panic wahi hoga.. riddhima se bhi zyada.. 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
RB to RB tha yar...
Dushre character ki to baat hi na kar
Phir kuch aesa vesa nikal jayega mere muh se
Main Kzk2 ke forum pe thi jab Ksg bajaj tha tab
Bohut gaaliya di thi dusre character ko😆
Prerish AT mei bada maza aata tha
Originally posted by: AppleOfEye
Ye rangu kitna kameena hai yaar
Aaj momo ke bday pe jo trend hua Sitara ne usko post karke wish kiya momo ko
Aur rangu kamina ne RS ko wish tak nahi kiya tha😡😡
Momo 😕🤓Khane wale momo kya ? 😳
Mene dekha he nahi 🤣
Infact voot khola he nahi he sirf bb bhar diya be
Isse accha he insta pe clips dekhlo😆
main bhi sidha TV par hi dekha 😆
Originally posted by: AppleOfEye
Main Kzk2 ke forum pe thi jab Ksg bajaj tha tab
Bohut gaaliya di thi dusre character ko😆
Prerish AT mei bada maza aata tha
Ghoomti thi m vaha🤣