Haa❤️Originally posted by: scorp1AN
Maulakki show ki promo dialogue hai na
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Haa❤️Originally posted by: scorp1AN
Maulakki show ki promo dialogue hai na
ye bandini jaisa couple bana rahe shayadArey yaar mata kuch zyada aged nahi le li ML ?K sirf muje lag raha esa
I know agegape he story me but still 🤔
Hey Arul 🤗
A very good evening to you and happy Dussera 🤗
And good morning to you Darshi 😆
Originally posted by: Manisha_IF
ye bandini jaisa couple bana rahe shayad
Mene nahi dekha 😆
Originally posted by: Manisha_IF
ye bandini jaisa couple bana rahe shayad
Main yehi bolne wali thi.. this looks same as bandini bas they have changed the place and characters.
maine ndtv imagine ke bahot show dekhe haiMene nahi dekha 😆
Tune best show dekha hai balaji ka
Kitni mohhabat hai
Originally posted by: Manisha_IF
Haa
Par mujhe aese badi age vale logo ki love story jyada pasand aati hai is liye dekhna hoga mujhe
Mujhe dono badi age ke chahiye
Par ye bhi chalega
Mature love story mujhe badi achchi lagti hai
Karle tu bhi mohhabat
Bade achche lagte hai
Itna karo na mujhe pyaar
Shaadi mubarak
It might turn out good kya pata but maiyya ka show hai I can’t guarantee...
FL seems like head strong girl as per the promo. But lets see dekhe bina we can’t tell anything naah..
Hi guys...
I am back...
Konsi baate ho rahi hai???