Originally posted by: Doe_gurl
Subconscious mind me kahi vo strike kia hoga to vo aa gaya sapne me.. hota h
mood kharab ho gaya😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Doe_gurl
Subconscious mind me kahi vo strike kia hoga to vo aa gaya sapne me.. hota h
mood kharab ho gaya😆
Originally posted by: blackhole
🤣6
Even I have noticed it but kabhi itna gaur nahi kiya... From now I will always notice it😆
Meri bad habit first humesha logo ki body language notice karo.. thats why mere friends kam h or muje kam log pasand ate h 😢🙊
me kisi se baat nahi karti aaj kal😆
🤣
https://www.instagram.com/p/CGtwV1uJEHy/?igshid=rkxl1dxr1emy
Cuteee.. 🤗
ignore bgs 🤦♀️ romanticizing them 😔
ikr because if this covid🤢
tum did bann jao... Best rahegaOriginally posted by: Doe_gurl
Meri bad habit first humesha logo ki body language notice karo.. thats why mere friends kam h or muje kam log pasand ate h 😢🙊
U know I always wanted To be in some kind of detective job.
Originally posted by: blackhole
tum did bann jao... Best rahega
U know I always wanted To be in some kind of detective job.
I want mediocre peaceful job
Me bahut padhti mystery suspense jab 11-12yo. So much into Action ..blood..murder.. may be ye waha se start hua ho😃
lol... And I always wanted some kind of mystery job irony, i am a teacher, a peaceful job😆Originally posted by: Doe_gurl
I want mediocre peaceful job
Me bahut padhti mystery suspense jab 11-12yo. So much into Action ..blood..murder.. may be ye waha se start hua ho😃
Nothing secret or mysterious about it
Haaann....Ab happy dusshera😆❤️Originally posted by: Doe_gurl
Mahi jiji acc to hindu panchang kal ashtami or navami dono sath thi
Navami aj thi morning tak