Sallu is like June 14 ke baad hua jo hua uske against sab cheez ko aade haath le liya😲
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sallu is like June 14 ke baad hua jo hua uske against sab cheez ko aade haath le liya😲
Salman.. Meri maa, mere fans dekh rahe ye show..
.... Bhaijaan ki filings hert ho gai.. 😭
Originally posted by: WhosTheFool
I was expecting Rubina to question Salman and stand up to him, just the way she told BB.
Yeh kya hogaya, idhar toh woh bol rahi hai that Sallu ka toh naam hi nahi liya usne.
Rubina are you suffering from short term memory loss, forgetting this just as you forgot watching the previous seasons of the show.
Hain? Didn't she say to BB ke she'll clear it out with Sallu on the weekend? Toh matlab Sallu ka naam hi nahi liya agar, toh kya clear out karne wali thi? 🤔
Salman - Nobody can make me say anything
LOLOLOOOOLLLL 🤣
Respectability 🤣🤣🤣 Chup chup ke dekh rha hun.. no1 likes this sh*t in my family.
Originally posted by: WhosTheFool
I was expecting Rubina to question Salman and stand up to him, just the way she told BB.
Yeh kya hogaya, idhar toh woh bol rahi hai that Sallu ka toh naam hi nahi liya usne.
Rubina are you suffering from short term memory loss, forgetting this just as you forgot watching the previous seasons of the show.
she is following her queen hina step
Kaun mai kaab bola Maine
Frustration ki perfect definition ho rahi hai iss time Rubbu😆
Originally posted by: Cookermaichane
Yeeh aapki ID se koi aurr login kiya kya
aap chinguji hi honaaa 🤔
2020 meri jaan - isme kuch bhi hosakta hain 😆
Sallu- hum ko bohot time laga hai iss show ko top pe le jane mai.. family show banane mai...meri maa dekhti hai yeh show 😂😂
Toh koi galatfehemi mai mat rahe k aap ki wajah se aap k hubby iss show mai aaye hai.. nahi.. galatfehemi ka gubbara aap pe phootega..
I am nt ur compitition.. Aap khud realise karoge k kitne time meri aur channel ki thinking kabhi match mahi hoti (last year k paap.dhoye ja rahe hai 😆)