aa rahe hain raaste mein hain🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
aa rahe hain raaste mein hain🤣
tujhe kya hua hai be😳
Originally posted by: EmeraldPrincess
kyuki koi aya hi nahi tha😆
Iss time pe to cc bhaagte he. Aaj kya hua 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye gedi kya hai be? gaali de rahi kya?🤣
yaar ff update du kaha se, bhai ka assignment hi khatam nahi hota, pange de raha hai subah se, lappy leke baitha hai mera, wapas nahi kar rha😒
Gedi ka matlab ni pta tujhe
Gedi means chakkar lagane aayi iss CC naam k gola ka🤪
Chal thik hai jab time mile kr dena update
Iss month mai aati rahungi
But next month se toh gayab hi rahungi🤪
Bondhu ra sobai kothay...
Originally posted by: merryyura
Hii mariyaa 🤗
Hello eesha 🤗
Iss time pe to cc bhaagte he. Aaj kya hua 😆
aaj sab kahi na kahi busy the. Aur asfii ko dkh hume latka ke khud pata nahi kaha atak gayi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
aa rahe hain raaste mein hain🤣
Ami ese gechi...
Originally posted by: SilentEyes7
Bondhu ra sobai kothay...
abe yaar nissa hindi bol