Ankhon ki gustakhiyaan pe banao🤣Originally posted by: Prit_007
Ekdum rangeen Bidu ka rangeen vm 😛🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ankhon ki gustakhiyaan pe banao🤣Originally posted by: Prit_007
Ekdum rangeen Bidu ka rangeen vm 😛🤪🤣
Originally posted by: --Lalz--
Can't wait won't wait 🤪
🤣🤣
Mahi will kill me today with her killer gifs 🤪
Originally posted by: Doe_gurl
I like to keep it begun बेगुन 😆
Begun has deep philosophy.no begun no feminism. Begun started feminism. 😆
Ye toh mere sar k upar se chala gayaa🤣
Kya tha ye😆
Originally posted by: Apsana14
Wahh ye kya chal raha haii😆
Ye vm rasiya k sath ya mini k sath?? Ya phir dono k sath🤣
Mahi behen don't kill me I am a BiMa shipper but eager to watch the vm🤪😆
Rasiya ka hi socha tha par dono ke sath v chalega 🤣🤣
Mahi will kill me today don't worry 🤣Btw ye risk mai pehle v le chuki hoo MiNoy vm banake 🤣
Originally posted by: --Lalz--
Can't wait won't wait 🤪
🤣🤣🤣
Ankhon ki gustakhiyaan pe banao🤣
Na wo Sujz banayegi 🤣🤣
Originally posted by: Doe_gurl
Yes khanjar ka .. you fotgot i quoted ur comment. Ye scar ab suhagrat me b ayega 🙊😆
Ye koun si scar ki baat horahi haii??
Originally posted by: Prit_007
Rasiya ka hi socha tha par dono ke sath v chalega 🤣🤣
Mahi will kill me today don't worry 🤣Btw ye risk mai pehle v le chuki hoo MiNoy vm banake 🤣
Haan🤣🤣
Woh toh hai.. Marne kliye ready hoke hi banao🤣
MiNoy vm😲 I missed it I think
Accha hum der se pahunche hai kya... Sab decide hogaya.. Aur kya kya decide hua hai?Originally posted by: Prit_007
Na wo Sujz banayegi 🤣🤣
Chalega tum kuch aur bana do...
Originally posted by: Apsana14
Bidu ki tareef toh tum hi krsakte ho humari najar toh uski bete pe hai toh baap ko jyada dekha nehi dhyan se.. ☺️🤣🤣
Bondita tum sab ko dande maregi uske pati babu ko "us" nazar se dekhne ke liye..😆Bhool jao Ani ko aur Bidu ko pakdo..woh abhi single hai..🤣🤣