Originally posted by: EmeraldPrincess
Tujhe sexy dekhna h to sunny Leone se krwa jake be🤣
Or me sexy to bilkul nahi dikhti 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
Tujhe sexy dekhna h to sunny Leone se krwa jake be🤣
Or me sexy to bilkul nahi dikhti 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Bacchi kamzoor ho geyi...🤣
Aisa kya kar diya patidev ne🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Wild cat ban jayega...
Haannn!! ☺️😈
Originally posted by: EmeraldPrincess
Koi nhi nisha dono ko sikhayegi🤣
Mein dekhungi arul sikhayegi...🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Pati ko to intejar hai
Bas biwi pehle kadam lete hi he will be in action 😎☺️🤣
Hair wale scene me kitni jaldi bol diya me iski baat nahi kar raha 🤣Darr he kahi firse nahi kiya to biwi ne 🤣
Nahi nahi mera abhi bhi bharosa he mafia pe🤣
Mafia?? Real wala na?
Apni aur asfii ki baat to na kr rhi Tu?🤣
Hair wale scene me kitni jaldi bol diya me iski baat nahi kar raha 🤣Darr he kahi firse nahi kiya to biwi ne 🤣
Maine bhi wahi socha.. 🤣
Riddhima baat khatam kare uske pehle hi bol diya uski baat nahi kar raha main. 🤣
Originally posted by: merryyura
Bilkul!!! 😈
Ish ne angre ke shirt ke teen button tode, riddhima pura shirt phadegi 😎🤣
Yap with nail marks on chest...🤣
Originally posted by: merryyura
Main tumhara hi hun riddhima. Jo karna hai karo
Baby ponytail bana do 🤣🤣🤣
software ke bare me to pata nahi ...Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaar mjhe bhi batao koi software, abhi tk ppt m hi atki hui hu😆
Me phone me karti hu wo sab to mere pas picsart hai