Originally posted by: asmaanixx
Vansh thod de ga piano ko 🤣🤣
Yupp 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: asmaanixx
Vansh thod de ga piano ko 🤣🤣
Yupp 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
chalo beheno pet mein chuhe dandiya khel rahe hai main lunch kar ke aati hoon..🤗
Enjoy your lunch Darshi 🤗
Originally posted by: AppleOfEye
Kisiko pata nahi chal raha😆
Shayad Meri poetry pe bharosa nai ab kisiko🤣🤪
hahaha ... aisa kuch nahi hai
meine credit chotu sa likha na 🙈
issliye shayad kisi ne notice nahi kiya 🤔
Isliye jaldi phir se promote hoke tamatar ban jana warna chachi chura legi tujhe
yacht ho gaya, vo chahe to chhod sakti hai🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Achha hai naah hum sab ek hi khet erm IMMJ 2 forum ke baingan...😆
Meri IF mei aate hi tamanna thi sizzlers banna😆
Kyuki sabse zyada iss color ke logo se mulakat hui hai meri
Aaj sizzler ban gayi
Ab main khushi khushi vidaa le sakti hu IF se
CC KI ISHQBAAZI
Shivaay : Mariya
Anika : Asfie
Tia : Neha
Khanna : Arul
Omkara : Anysia Di
Gauri : Manisha
Rudra : Nisha
Bhavya : Darshi
Tej : Maria
Jhanvi : Payel
Swetlana : Gur
Pinky : Eesha
Dadi : ???
Sakti : ???
Priyanka : Abhinaya
Soumya : Ginni
3 post abhi bhi blank hai...
Koi interested ho toh join kar lo...
Wow amazing 🤣Sab Maria
Haan, iss CC ka naam the Maria Club hona chahiye 🤪
Me hoon na. Aur kitna maria chahiye 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
bilkul😎
aj khana kam khaya hai🤣
vaise kaun se cliffhanger ki baat kar rahi hai tu?😆
Har chapter kuch na kuch rehta.. last wala hi dekho ginni mental torture by marrying🤣🤣 Shaadi hogi bhi kya uska aata pata nehi hai🤣🤣