Kisine puri update di hai episode ki ?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kisine puri update di hai episode ki ?
Originally posted by: kuhelidebbarma
Kabir to Ridhhima
"Yeh ishq do dhaari talwar jaisa hai.
Ek din yahi ishq tumse tumhari saansein chhen legi"
What does that mean😲
Vansh white ni hai
Murderer niklega kya😲
I hope kuch achha sa meaning ho
Originally posted by: EmeraldPrincess
statue to toot gayi hai behen, ab vo ragini wali tooti hai ya riddhu ki pata nahi😆
vaise riddhu ki statue gayi kaha?🤣
Store room mei rakha hai shayad.. future mei kaam aayega. 🤣
Originally posted by: merryyura
@bold dil ki tammanna puri hogi meri..
sbki yaar😆
but vo statue riddhu ki bhi ho sakti hai🤣
kisika khoon hua kya ?Originally posted by: EmeraldPrincess
pocket knife se koi marta nahi na isliye😉
Originally posted by: NewAccount
How can killing people senselessly be termed as relatable?😆
Dont worry Cvs will give you answer very soon
Vansh ki life mein sab kuch set hai, wahi hota hai jo vansh chahta hai...😲
Originally posted by: merryyura
Store room mei rakha hai shayad.. future mei kaam aayega. 🤣
tujhe kyu kaam mein lana hai use?🤣
Originally posted by: Tejaswini240896
Vansh ki life mein sab kuch set hai, wahi hota hai jo vansh chahta hai...😲
Mujhe bhi jhol laga ye dialogue
Originally posted by: Manisha_IF
kisika khoon hua kya ?
nhi kabir kuch logo ko relatable lag raha tha, isliye kisi ne bola ki senselessly kisi ko maarne wala relatable kaise lag sakta hai😆
toh maine kaha ki wo maarna chahe to bhi maar nahi pata, kyuki pocket knife se koi nahi marta, sirft injure ho sakta hai.🤣
aur pocket knife to hum bhi rakhte hain, to isliye relatable ho gaya kabir🤣