nahi ro rahi bas emotional ho gai thodi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
nahi ro rahi bas emotional ho gai thodi
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Hadd hi kr di thi 😆
Maine Kabir ko chun liya
But koi threesome k pichhe🤔
Koi mujhe modern Draupadi bula Raha
Bhaagne mein hi bhalai thi meri🤣🤣
Darpok kahinki🤣
Konsi movie bey?😲
Originally posted by: AppleOfEye
Haan Jana chahiye..hum rehte to ab tak 150 ATs ho hi jaate😎
Dm krte h yr, kaha h baaki sb
Originally posted by: AppleOfEye
Kaha hum logo ko AT ko 200 tak le jana tha
aur kaha idhar AT ki badnami ho rahi hai
🥺 😭
its saddening to know Mods ne warning di AT mein
and still not taking it seriously
Originally posted by: Manisha_IF
nahi ro rahi bas emotional ho gai thodi
Saare Arman CC mein pure kar lio🤪🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Mujhe toh kal morning mein hi pta lagega🤣
Maine TS ka last part update kiya hai..us din tu puch rahi thi dekha raat ko
Tab main assignment ke niche dabi hui thi🤪
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Frankly speaking toh baatein hi ni kuch krne ko riansh k baare mein waha
Jo EDT mein discussion hona chahiye us se AT khtm ho raha
haan ... saare characters ka discussion hota hai AT mein
Ridhbir fans are active as RiAnsh fans. Same TT jaisi halat h
RiAnsh fans ke disguise m unhi ko bash krte h, sick people😡