Haan...Ladli Bahu ghar joh aa rahi hai..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan...Ladli Bahu ghar joh aa rahi hai..
naya gaana🤣Originally posted by: Shrabana99
Ab ye kya tha..🤣
Chalo Good Night guys..🤗
See you tomorrow night at 10😆
chalo ajj bohot thali bajaliya 🤪maine
abb forum ko thoda shanti deti hoon aurbsone jaati hoon😆
good night all🤗
Nopeee😆Originally posted by: Shrabana99
Mahiii..😳😳 are you a Bengali?
❤️❤️❤️
thanks dear🤗
ek baat batana faida hai kya koi 🤣🤣
goldie honeka ya sirf naam ka hi hai 😆
Nam golden color ka ho jata hain.. Sexy lagta hain dikhne mein..🤣 aur koi fayda hain ya nehi mujhe nehi pata..🤪
areey areeyyy bolo toh kya hua twinnie??
🤣👍🏼🤗
❤️ you
parr yeh kya tum biased opinions de rahi ho
mujhe to lalz, alfia or jes se koi pareshani nehi hui kabhi 😳
woh logg minoy shippers hai issiliye na 🤪??
aayegi zarur aayegi...
Originally posted by: listmist
Kisi ne bola tha muje yeh dialogue anirudh ne likha tha mini ke liye London mein🤣
Sach hai kya?? 😆
Are haa mene bola tha ye
Are vo uski famous shayri me tha na
Nasha jese mehengi sharab ho
Meri aadat jo vo kharab he