Originally posted by: scorp1AN
nahi! usko meri baat ansuna nahi kar sakti isliye aayi 🤣🤣
use pata hai tu chipak jayegi warna phir🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: scorp1AN
nahi! usko meri baat ansuna nahi kar sakti isliye aayi 🤣🤣
use pata hai tu chipak jayegi warna phir🤣
Hello girls.. I am back.. bhookh lagi hai lunch break liya..😆
Originally posted by: AppleOfEye
Bohut hogaya trip and fall
Abhi hume shirtless Vansh with bold riddhu de do
Mujhse intejar nai hota😈
Jis tarah se ja raha hai yeh bhi milega bahut jald ☺️
Originally posted by: EmeraldPrincess
waise washroom bhi chalega😉
kal toh list bani thi places ki, unmein se ek yeh bhi tha🤣
Couch bhi toh hai🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Control nehi hogi...
control karna kyu hai?
Originally posted by: dusk2dawn
Hello girls.. I am back.. bhookh lagi hai lunch break liya..😆
Darshiii 🤗
Moi bhi abhi aayi
Originally posted by: EmeraldPrincess
already bed pe gir to gaye ab baahon mein uthake kaha lekar jaana hai? Washroom kya?😆
Shower romance karne k liye kya...
Originally posted by: arryline
Obviously upar se 7pm ka slot kaha se kuch milega 😆ye sab bonus hai
Normally 7 pm slot mei saas bahu chalta hai
bt Yaha We r getting lots of romance all thanks to RiAnsh's super chemistry & popularity 😎
dekhe maine comments😆